Angrakha style Kurti | Angrakha Pattern Kurti | अंगरखा स्टाइल कुर्ती |

                             

       Angrakha Style Kurti  एक फैशनेबल और स्टाइलिश कुर्ती है। अंगरखा कुर्ती की शैली अतीत के संगीतकारों द्वारा पहनी जाने वाली वेशभूषा से प्रेरित है। अंगरखा  कुर्ती (Angrakha Kurti ) में  कुर्ती का एक भाग दूसरी ओर जाता है जिसे  किसी भी प्रकार की सामग्री से सजाया जाता है। हालाँकि, आजकल, पारंपरिक पोशाक अधिक लोकप्रिय है और अंगरखा पैटर्न कुर्ती  (Angrakha Pattern Kurti ) आपको पारंपरिक लुक देती है, साथ ही साथ  स्टाइलिश और आरामदायक भी। आज हम आपके साथ अंगरखा कुर्ती के कुछ ऐसे डिजाइन शेयर करने जा रहे हैं जो आपको बेहद खूबसूरत लगेंगे। इन कुर्तियों को आप ऑफिस, पार्टी और अन्य मौकों पर पहन सकती हैं। इन कुर्तियों के बारे में 

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दी गई Angrakha Kurti Image   पर Click करें।


1 -अंगरखा फ्रंट ओपन कुर्ती महिलाओ के लिए | 
   Angrakha Front Open Kurtis for Women's 
 

angrakha style kurti
Image Source - Amazon.in 

यह  Floral Print Kurti सूती कपड़े से बनाई गई है और सभी आकारों में आती है। यह Cotton Floral Print Kurt हल्की, छूने में मुलायम और पहनने में आरामदायक है। इसे सभी पारंपरिक कार्यों आदि में पहना जा सकता है।

2 -कढ़ाई वाली अंगरखा पैटर्न कुर्ती | 
  Embroidered Angrakha Pattern Kurti


kurti angrakha style
Image Source - Amazon.in 

 Angrakha Short Kurti एक सिंपल लेकिन स्टाइलिश कुर्ती है। यह कुर्ती रेयॉन फैब्रिक से बनी है और आरामदायक है। इस पर खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी की गई है. V Neck  Kurti  3/4 स्लीव्स के साथ उपलब्ध है।

3 -अंगरखा स्टाइल कुर्ती प्लाज़ो के साथ| 
   Angrakha Style Kurti with Palazzo


angrakha style kurti meesho
Image Source - Amazon.in 

प्लाज़ो के साथ यह Angrakha Designer Kurtis रेयॉन फ़ैब्रिक से तैयार की गई है और इसमें  लटकन के साथ स्टिच्ड  V Neck अंगरखा कुर्ती है। यह कुर्ती आकर्षक कलर में उपलब्ध है।

4 -महिलाओ के लिए कॉटन अंगरखा कुर्ता | 
  Cotton Angrakha Kurta for Women's    

anarkali angrakha kurti
Image Source - Amazon.in 

अंगरखा कुर्तियां विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं और सूती कपड़े से तैयार की जाती हैं। ये  Cotton Angrakha Kurtis कई आकारों में आती हैं, जिससे आप वह चुन सकते हैं जो आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप हो।

5 -कॉटन ब्लॉक प्रिंट अंगरखा कुर्ता | 
   Cotton Block Print Angrakha Kurta  


angrakha kurti style
Image Source - Amazon.in 

यह कुर्ती  46 इंच लम्बी  है और खूबसूरत ब्लॉक प्रिंट में आती  है। यह सूती कपड़े से बनी  है और किसी भी अवसर के लिए एकदम सही है। कैजुअल वियर के लिए इस Angarkha Style Kurti  जो की Sleevless Kurti  है ,  को अवश्य ट्राय करना चाहिए । 

 6 -अंगरखा स्टाइल अनारकली कुर्ती  | 
    Angrakha Style Anarkali Kurti 

angrakha style anarkali kurti
Image Source - Amazon.in 

ब्लैक कलर की यह कुर्ती वी नेक ( V Neck ) में उपलब्ध है। इस Black Angrakha Kurti को  कैज़ुअल  रूप से पहना जा सकता है और आस्तीन के आकार 3/4 में उपलब्ध है।

7 -महिलाओ के लिए अंगरखा स्टाइल कुर्ता | 
   Angrakha Style Ladies Kurta 


angrakha short kurti
Image Source - Amazon.in 


यह Angarkha Style Kurti कई रंगों में उपलब्ध है और इसे कॉटन से तैयार किया गया है। यह एक आरामदायक और सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन कुर्ती है, जो इसे किसी भी विशेष अवसर के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है।

8 -अंगरखा स्टाइल स्ट्रेट कुर्ती | 
   Angrakha Style Straight Kurti 


angrakha kurti style
Image Source - Amazon.in 


रेयान कपड़े की कुर्ती को 3/4 आस्तीन के रूप में एक परिष्कृत सौंदर्य लुक प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह अंगरखा-स्टाइल कुर्ती निश्चित रूप से किसी भी कार्यक्रम या समारोह के लिए अच्छा विकल्प है ।

9 -गोल्ड प्रिंट अंगरखा स्टाइल अनारकली कुर्ता | 
Gold Print Angrakha Style Anarkali Kurta 


angrakha style long kurti
Image Source - Amazon.in 


रेयान से तैयार की गई और अंगरखा-शैली के सोने के प्रिंट वाली यह कुर्ती 3/4  Sleeves  में उपलब्ध है। कुर्ती के साथ आकर्षक धागों से बने लटकन हैं, जो इसे फॉर्मल वियर या किसी अन्य अवसर के लिए एक आदर्श विकल्प बनाते हैं ।

10 -अंगरखा कट कुर्ती पैंट और दुपट्टे के साथ 
Angrakha Cut Kurti with Pant and Dupatta 


kurti angrakha style
Image Source - Amazon.in 

Angarkha Style  की यह कुर्ती सूती कपड़े से तैयार की गई है और गोल गले के डिजाइन में उपलब्ध है। आस्तीन का आकार 3/4 है, और कुर्ती पैंट और दुपट्टे के विकल्पों में भी उपलब्ध है। इसे विभिन्न अवसरों पर पहना जा सकता है, जिसमें पारंपरिक, कैजुअल और इवनिंग वियर शामिल हैं।