Designer Dhoti Style Kurtis Online | The Best Dhoti Style Kurtis for Every Occasion

                         

                                       धोती कुर्ता लंबे समय से भारतीय समाज का एक अभिन्न अंग रहा है, खासकर पारंपरिक भारतीय त्योहारों के संदर्भ में। पुरुष आमतौर पर धोती कुर्ता पहनते हैं, जबकि धोती स्टाइल कुर्ती सेट ( Dhoti Style Kurti Set ) महिलाओं के बीच भी एक लोकप्रिय पसंद बन गया है |


Image Source - Amazon.in

Image Source - Amazon.in
                                     

        Dhoti Style Kurti Design महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली कुर्तियों और धोती-शैली की पैंट का संयोजन है। यह अपने इंडो-वेस्टर्न सौंदर्यशास्त्र के लिए प्रसिद्ध है, जैसा कि संलग्न छवि में दिखाया गया है | धोती शैली की कुर्ती महिलाओं की एक लोकप्रिय पसंद है। 

कुर्ती की इस शैली के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया दी गई  Images  पर Click करें।


1 - जैकेट, कुर्ता और धोती पेंट सेट  | 
   Jacket, Kurta and Dhoti Pant Set 


dhoti style kurti
Image Source - Amazon.in 

यह पीले रंग का जैकेट, कुर्ता और धोती पैंट भारतीय पारंपरिक त्योहारों के लिए एक आदर्श पहनावा है। विस्कोस रेयॉन फ़ैब्रिक से तैयार किया गया, यह सेट 3/4 स्लीव्स में उपलब्ध है।

2 - लॉन्ग कुर्ती और धोती पेंट | 
  Long Kurti with Dhoti Pants 

dhoti style kurti design,
Image Source - Amazon.in 

स्टैंड कॉलर के साथ स्टिच्ड धोती कुर्ता। यह कुर्ता 2 रंगों में उपलब्ध है। महिलाओं के लिए स्टिच्ड 3/4 स्लीव का कुर्ता। सॉलिड रंग का Dhoti Kurta Set सभी अवसरों के लिए उपयुक्त है।

3 - धोती , कुर्ता ,जैकेट के साथ | 
 Dhoti, Kurta with Jacket 


new designer dhoti style kurtis,
Image Source - Amazon.in 

स्ट्रेट शेप में Dhoti Kurta with Jacket का यह सेट आकर्षक प्रिंट में महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त बनाता है और वॉर्डरोब के परिष्कार को बढ़ाता है। यह पूरा पहनावा किसी भी विशेष अवसर, जैसे शादियों, त्योहारों और पार्टियों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

4 - डिज़ाइनर धोती स्टाइल कुर्ती ऑनलाइन | 
 Designer Dhoti Style Kurtis Online 


dhoti kurti style,
Image Source - Amazon.in 

धोती पैंट के साथ यह रेयॉन कुर्ता विभिन्न आकारों में उपलब्ध है यह  Dhoti  Style Kurtis for Ladies। इस कुर्ती की आस्तीन 3/4 इंच लंबाई में है और एक सुंदर लटकन के साथ सजाया गया है, जो इस कुर्ते  में लालित्य का स्पर्श जोड़ता है। कुर्ता सेट को कई अवसरों पर पहना जा सकता है, जिसमें फॉर्मल वियर, इनफॉर्मल वियर और पार्टी वियर शामिल हैं।

5 - हाई-लो स्टाइल कुर्ता,धोती पैंट के साथ  | 
 High -Low Style Kurta with Dhoti Pant 


dhoti style long kurti,
Image Source - Amazon.in 

यह स्टाइलिश और फैशनेबल कुर्ता सेट High-Low Pattern में तैयार किया गया है और इस कुर्ती को मैचिंग  धोती पैंट के साथ पेयर किया गया  है। यह शादियों, पार्टियों और अन्य विशेष अवसरों के लिए एक आदर्श विकल्प है, क्योंकि यह आरामदायक और हवादार दोनों है।

6 - कुर्ता और धोती पैंट सेट  | 
 Kurta and Dhoti Pant Set 

kurti with dhoti style,
Image Source - Amazon.in 


इस Sanganeri Print Kurti को गोल गले  में खूबसूरती  से सजाया गया है । यह दो अलग-अलग डिज़ाइनों में आता है ताकि आप अपने विशेष दिन के लिए एकदम सही पा सकें। शादियों, पार्टियों आदि के लिए बिल्कुल सही विकल्प है | 

7 - धोती ,पैंट और कुर्ती सेट | 
 Dhoti , Pant and Kurti Set 


dhoti style kurti set,
Image Source - Amazon.in 

धोती कुर्तियों का एक सेट कॉटन ब्लेंड फैब्रिक से तैयार किया गया है और ए-लाइन पैटर्न में सिला गया है। इन कुर्तियों को रोज पहनने के साथ-साथ खास मौकों पर भी पहना जा सकता है।

8 -पेपलम कुर्ती धोती सलवार के साथ | 
  Peplum Kurti with Dhoti Salwar  


kurti dhoti style,
Image Source - Amazon.in 

सुंदर दोहरे रंग में उपलब्ध, सादे रंग की Dhoti Style Pant के साथ जोड़ा गया यह सुंदर प्रिंटेड कुर्ता शादी, पार्टी और अन्य विशेष अवसरों के लिए एकदम सही है।

9 - महिलाओ के लिए धोती स्टाइल कुर्ती  | 
 Dhoti Style Kurtis for Ladies 

dhoti pattern kurti,
Image Source - Amazon.in 

धोती-शैली कुर्तियों का यह सेट कॉटन  कपड़े से तैयार किया गया है और 3/4 लंबाई की आस्तीन में उपलब्ध है। इसे आकस्मिक रूप से या औपचारिक अवसरों के लिए पहना जा सकता है।

10 - अलग शैली की आधुनिक धोती कुर्ती | 
 Different Style Modern Dhoti Kurti 


different style modern dhoti kurti,
Image Source - Amazon.in 

यह कुर्ती तीन रंगों में आती है और यह Western Style Kurti , एक  Dhoti with Dupatta  के साथ आती है। यह एक क्लासिक वेस्टर्न डिज़ाइनर स्टाइल की कुर्ती है जिसे आप कैजुअली, ऑफिस या किसी अन्य इवेंट में पहन सकती हैं।