Gown Style Kurti : The Perfect Combination of Comfort and Style | 10 Latest Gown Kurti


      लंबी कुर्तियाँ अपने डिज़ाइन के आधार पर किसी भी कार्यक्रम के लिए एक अनूठी पसंद हैं। दूसरी ओर, गाउन स्टाइल कुर्तियां ( Gown Style Kurti) कई महिलाओं के बीच एक लोकप्रिय पसंद हैं, खासकर उनके लिए जो लंबी और पतली हैं, क्योंकि वे आराम और फैशनेबलता का संतुलन प्रदान करती हैं।


यहां नवीनतम गाउन कुर्ती डिज़ाइन है , इसकी इमेज पर क्लिक करके आप कुर्ती के बारे में सब कुछ जान सकते हैं।


1 - लॉन्ग गॉउन कुर्ती दुपट्टे के साथ  | 
      Long Gown Kurti with Dupatta 


white dress kurti
Image Source - Amazon.in

   यह  Printed Gown Kurti  जॉर्जेट फैब्रिक से बनी है और सफेद रंग में मुद्रित है, जो कोमलता और प्रवाहशीलता की भावना प्रदान करती है। यह White Dress Kurti  शादी और पार्टियों जैसे औपचारिक और अनौपचारिक दोनों अवसरों के लिए उपयुक्त है।

2 - महिलाओ के लिए गाउन कुर्ता डिज़ाइन | 
      Gown Kurta Design for Womens 


Beautiful Embroidery Kurti
Image Source - Amazon.in


     विभिन्न रंगों में उपलब्ध इस  Beautiful Embroidery Kurti  का अगला भाग जटिल कढ़ाई से सजाया गया है। सामने की ओर सजे लटकन परिधान के समग्र सौंदर्य को और बढ़ाते हैं। इसके अतिरिक्त, बॉर्डर पर की गई  कढ़ाई परिधान की समग्र सुंदरता को बढ़ाती है।

3 - महिलाओ के लिए गाउन स्टाइल कुर्ती | 
      Gown Style Kurti for Ladies 


cotton gown kurti
Image Source - Amazon.in

 
       यह कुर्ता स्ट्रेट  सिलाई पैटर्न के साथ डिज़ाइन किया गया Gown Kurti with Dupatta है जिसका दुपट्टा सूंदर प्रिंटेड  है।। यह Long Gown Kurti Design  फॉर्मल, कैज़ुअल और पार्टी वियर सहित विभिन्न अवसरों के लिए उपयुक्त है।

4 - नर्सिंग गाउन कुर्ती चेन के साथ | 
      Nursing Kurtis with Zippers   


kurti type frock
Image Source - Amazon.in


     इस  Long Gown Style Kurti  को स्टाइलिश और फैशनेबल मैटरनिटी कुर्ती के रूप में देखा जा सकता है। यह कई शैलियों में उपलब्ध है। कुर्ती में बच्चे को स्तनपान कराने के लिए एक विशेष चेन लगाई गई है, जिससे शिशु को स्तनपान कराने में आसानी होगी।

5 - अमेज़न से फीडिंग कुर्ती | 
      Amazon Feeding Kurties 


     Maternity Midi Dress  एक गाउन-स्टाइल कुर्ती है , जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध है। यह  Short Kurti Frock Style में गोल गले में सिली हुई यह कुर्ती गर्भावस्था के दौरान भी फैशनेबल लुक प्रदान करती है।

6 - फ्लोर लेंथ मैक्स ड्रेस गाउन | 
      Floor Length Maxi Dress Gown 


kurti type frock
Image Source - Amazon.in

       जॉर्जेट फेब्रिक से निर्मित यह कुर्ती Boat Neck  में सिली गई है  | नेवी ब्लू कलर की यह आकर्षक मैक्सी गाउन पैटर्न कुर्ती  Beautiful Embroidery युक्त है | इस Gown Style Kurti के आस्तीन को Bell Sleeves Pattern में सिला गया है | 

7 - लॉन्ग गाउन कुर्ती ऑनलाइन | 
       Long Gown Kurti Online 


long kurti frock
Image Source - Amazon.in


      यह लंबा Anarkali Kurti Gown जॉर्जेट फैब्रिक से तैयार किया गया है और V Neck से सजाया गया है। यह सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन डिज़ाइनर कुर्ती है जो अपने अनूठे डिज़ाइन के कारण अलग दिखती है।

8 - लॉन्ग फ्रॉक कुर्ती दुपट्टे के साथ | 
     Long Frock Kurti with Dupatta 


long gown style kurti
Image Source - Amazon.in


      यह गाउन कुर्ती मजबूत जॉर्जेट फैब्रिक से बनी है और जब आप इसे पहनेंगी तो यह आपको एक कूल वाइब देगी। यह Long Gown Kurti दुपट्टे के साथ भी आता है, इसलिए यह किसी भी अवसर के लिए बिल्कुल उपयुक्त है | इसे 3/4 आस्तीन वाली आस्तीन के साथ डिज़ाइन किया गया है और यह किसी भी अवसर के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

9 - रेयॉन गाउन कुर्ती दुपट्टे के साथ | 
     Rayon Gown Kurti with Dupatta 

kurta dressing style
Image Source - Amazon.in


      इस Rayon Gown Kurti का गला गोल है और यह दो रंगों में उपलब्ध है। यह कुर्ती आकर्षक प्रिंटेड दुपट्टे के साथ भी आती है। यह Gown Style Kurti  हर रोज पहनने के लिए उपयुक्त है।

10 - गाउन कुर्ती पूर्ण आस्तीन के साथ 
       Gown Kurti with full Sleeves 


long frock kurti with dupatta
Image Source - Amazon.in


     बंधनी प्रिंट जॉर्जेट कुर्ती। यह Long Gown Kurti पूरी आस्तीन वाली है और सभी आकारों में उपलब्ध है। यह सभी अवसरों, नियमित और उत्सव में पहनने के लिए उपयुक्त है।